कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में करीब 75 युवक-युवतियों की चल रही थी रेव पार्टी, अचानक आ धमकी पुलिस

कुल्लू के मणिकर्ण घाटी में पुलिस ने रविवार की रात रेव पार्टी में दबिश दी। यहां करीब 75 युवक और युवतियां नशे की हालत में डीजे पर थिरक रहे थे। कुछ जोड़ों को तो आपत्तिजनक स्थिति में भी देखा गया। हालांकि इस बारे में पुलिस ने कुछ भी जानकारी देने से मना कर दिया है। पुलिस में इतना जरूर बताया कि रेव पार्टी से कई प्रकार के नशीले पदार्थ बरामद किए गए हैं। रेव पार्टी में शामिल कई युवक-युवतियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर कई युवक-युवतियों पुलिस को देख कर मौके से फरार भी हो गये हैं।

इस इलाके में रेव पार्टी पर पूर्ण प्रतिबंध लागू है

आपको बता दें कि इस इलाके में रेव पार्टी करने पर पुलिस ने पहले से ही पूर्ण प्रतिबंध लगा रखा है। इसके बाद भी रेव पार्टी का आयोजन किया गया है। इस मामले को स्थानीय पुलिस ने गंभीरता से लिया है। पकड़े गए युवक-युवतियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

रात्रि गश्ती पर थी पुलिस, डीजे की आवाज से खुला भेद

कुल्लू के उपपुलिस अधीक्षक मोहन रावत की अगुवाई में पुलिस टीम रविवार की रात गश्ती पर निकली थी। इस दौरान पार्वती घाटी के गांव पुलगा से ऊपर जंगल से डीजे बजने की आवाज आ रही थी। इसके बाद पुलिस वहां जा पहुंची। वहां पुलिस में देखा की करीब 75 से 80 युवक-युवतियां बदहवास हालत में नाच गाना कर रहे हैं। लेकिन पुलिस को देख कर सब इधर से उधर भागने लगे। 

रेव पार्टी आयोजक पर मुकदमा दर्ज, कई सामान जब्त 

दबिश के दौरान वन विभाग भूमि मे बज रहे साउंड सिस्टम के आयोजक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। रेव पार्टी स्थल से 06 बडे स्पीकर, एक लैपटॉप, एक मिक्सचर, 03 एम्प्लीफायर, एक जैनरेटर व 01 हैड फोन को पुलिस ने जब्त किया है। पार्टी से भाग रहे युवक-युवतियों से बरामद मादक पदार्थ के संदर्भ में इनके विरुद्ध मादक पदार्थ अधिनियम के तहत थाने में मामला दर्ज किया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.