राजधानी में चढ़ने से पहले लालू के बड़े बेटे ने किया बवाल, पटना स्टेशन पर एएसआई से भिड़े तेज प्रताप 

राजद सुप्रीमो लालू यादव  के बड़े बेटे और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव अपनी हरकतों और बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब उन्होंने पटना जंक्शन पर तैनात एएसआई से गाड़ी पार्क करने के सवाल पर बवाल खड़ा कर दिया है। तेज प्रताप दिल्‍ली जाने के लिए राजधानी एक्‍सप्रेस पर चढ़ने के लिए पटना जंक्‍शन आए थे। यहां पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया। यह घटना रविवार की शाम की है।

एएसआई पर लगाया बदसलूकी का आरोप

बताया जा रहा है कि जब तेज प्रताप यादव पटना रेलवे स्‍टेशन परिसर पहुंचे तो उनकी गाड़ी रोक दी गई। इसके बाद ड्यूटी पर तैनात एएसआई अभय कुमार ने कथित रूप से उनके साथ बदसलूकी की। यह तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया है। इसी बात को लेकर हंगामा शुरू हो गया। तेज प्रताप यादव ने हंगामा होने के दौरान मामले की शिकायत रेलवे के डीआईजी से की। उन्‍होंने एएसआई अभय कुमार पर तुरंत कार्रवाई की मांग की।

एएसआई ने पोर्टिको में गाड़ी ले जाने से रोका था

आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव राजधानी एक्‍सप्रेस से नई दिल्‍ली जाने को रविवार शाम पटना जंक्‍शन पहुंचे थे। जंक्‍शन पर उनके चालक द्वारा मुख्‍य पोर्टिको में गाड़ी ले जाने की कोशिश की जा रही थी, लेक‍िन वहां तैनात आरपीएफ के अधिकारी और जवानों ने गाड़ी को पोर्टिको में ले जाने से रोक दिया। इसी बात को लेकर तेज प्रताप यादव उखड़ गये।

बहुत शुरू हुई तो समर्थकों ने शुरू कर दिया हंगामा

आरपीएफ के जवानों और तेज प्रताप के बीच अभी बहश शांत भी नहीं हुआ था कि उनके समर्थक भी वहां पर गाड़ी लेकर पहुंच गए और बड़ा बवाल खड़ा कर दिया। तेज प्रताप के समर्थक अपनी गाड़ी को पोर्टिको में ले जाने की जिद करने लगे। इस दौरान काफी देर तक स्‍टेशन परिसर में हंगामा होता रहा। इसके बाद तेज प्रताप यादव ने पूरे मामले की रेल डीआईजी को अवगत कराया. 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.