Distressing : … और इस वजह से तीन बेटियों की मां ने फांसी लगाकर दे दी जान, सास हमेशा…

Bihar News, Nawada, Mother of 3 Daughters hanged herself and got died : बिहार में नवादा जिले के धमौल ओपी थाना क्षेत्र के बड़की गुलनी गांव में तीन बेटियों की मां ने फांसी पर लटक कर अपनी जान दे दी। उसका शव बुधवार यानी 19 अक्टूबर को घर में ही फंदे  लटका मिला है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रामबली यादव की पत्नी सिंपल देवी की मौत हुई है।

साल 2012 में हुई थी शादी, बेटा ना होने के लिए साथ देती थी ताना

 स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को भी मौत की सूचना दी गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के पिता ने बताया कि 2012 में विवाह हुआ था। तब सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। कभी-कभी परिवार में सास से लड़ाई-झगड़ा भी होता था। सास द्वारा बेटा नहीं होने का ताना दिया जाता था। बेटे वाली बात पर वह टेंशन में आ जाती थी। पति को बताती थी, लेकिन पति समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया जाता था। अंत में तंग आकर अपना जीवन समाप्त कर ली। विवाह के बाद उसे तीन बेटियां पैदा हुई थीं। 

ट्रक चलाता है पति

मृतका के परिजनों के अनुसार पति-पत्नी के संबंध काफी अच्छे थे। सास कभी-कभी कुछ कह दिया करती थी। पति ट्रक चलाता है और अक्सर घर भी आया-जाया करता था। पति को किसी भी तरह बेटी और बेटे में कोई फर्क नहीं दिख रहा था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *