सीएम ममता बनर्जी ने कहा- पूर्व केंद्रीय मंत्री होने के नाते मुझे एक लाख रुपये पेंशन भी मिलती है, लेकिन मैंने 12 साल से नहीं लिया 

अपने अड़ियल रुख और सादगी के लिए जानी जाने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को अपनी संपत्ति को लेकर कई बातें कहीं। उन्होंने कहां की पूर्व केंद्रीय मंत्री होने के नाते उन्हें हर महीने एक लाख रुपये पेंशन  मिलती है, लेकिन मैंने आज तक एक पैसा भी नहीं लिया। मैं अपना वेतन भी नहीं ले रही हूं। बिना जरूरत मैं सरकारी गाड़ी का भी इस्तेमाल नहीं करती हूं। मेरे विरुद्ध मामला यहां क्यों विदेश की अदालत में होना चाहिए। 

भाइयों की संपत्ति मेरी कैसे हो जाएगी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने भाइयों की संपत्ति में हुई बढ़ोतरी को लेकर कहा कि उनकी संपत्ति मेरी कैसे हो गयी। हम सभी अलग रहते हैं। सबका अपना-अपना परिवार है। हम पर्व त्योहार के समय मिलते हैं। सबका अपना अलग-अलग काम है। सबकी अपनी कमाई है। मुझ पर सिर्फ अपनी मां का दायित्व था। मेरे पास जो भी संपत्ति है उसका दस्तावेज है मेरे पास। उन्होंने कहा कि मुझे एक लाख रुपये पेंशन मिलती है जो 12 सालों से नहीं लिया है। हिसाब करके देख सकते हैं कि यह राशि कितनी बड़ी है। मैं अपनी लिखी हुई किताब बेचती हूं। इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.