Dhanbad : आधी रात को गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा आशिक पकड़ा गया, हो हंगामे के बाद घरवालों ने करा दी शादी

Jharkhand news : धनबाद में देर रात पकड़े गए प्रेमी जोड़े की शादी का मामला सामने आया है। प्रेमी देर रात प्रेमिका से मिलने पहुंचा था। इसके बाद प्रेमिका के घर वालों ने उसे पकड़ लिया। दोनों पक्षों की ओर से काफी हो हंगामा हुआ और देर रात तक यह ड्रामा चलता रहा। इस ड्रामे के बाद दोनों को समझा बुझा कर उनकी शादी करवा दी गई। यह मामला धनबाद जिला अंतर्गत तीसरा थाना क्षेत्र का है।

देर रात तक चलता रहा ड्रामा

दरअसल, यह मामला धनबाद के झरिया के तिसरा थाना क्षेत्र का है। यहां पर देर रात एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए चांद कुईया बस्ती आया हुआ था। तभी प्रेमिका के घर वालों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों पक्षों की ओर से काफी हंगामा हुआ। प्रेमी जोड़े को शादी के लिए राजी करने पर देर रात तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। प्रेमी युगल शादी के लिए बालिग हैं। प्रेमिका चांदकुईया बस्की की रहने वाली है और प्रेमी बलियापुर डोकरा का बताया जा रहा है।

प्रेमी जोडे़ की मंदिर में कराई शादी

बता दें कि प्रेमी अपने दोस्तों के साथ मिनी टेंपो में बैठकर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। इसके बाद प्रेमी को देर रात पकड़ लिया गया था। हालांकि कुछ देर ड्रामे के बाद दोनों पक्षों को समझाने बुझाने के बाद शादी के लिए राजी कर लिया गया। प्रेमी जोड़े की शादी अलकढीहा शिव मंदिर में समाज के प्रसिद्ध लोगों के बीच संपन्न की गई।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.