आरा बिहार के लाल सौरभ को dream-11 ने रातो रात बनाया मालामाल, जीते एक करोड़ रुपए

India – Australia cricket match dream-11 team : किसकी किस्मत कब चमक जाए, कहा नहीं जा सकता। ऐसी ही वाकया बिहार के आरा निवासी एक युवक के साथ हुई है। यह युवक भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए dream-11 टीम बनाकर पूरे एक करोड़ रुपए जीत लिए हैं। रातो रात मालामाल हुआ यह युवक बिहार अंतर्गत भोजपुर (आरा) जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव का निवासी है। एक करोड़ रुपए जीतने वाले युवक का नाम सौरभ सिंह है। वह वेंकटेश सिंह का पुत्र है। सौरभ कुमार सिंह को टैक्स काटकर 70 लाख रुपए कंपनी ने उसके बैंक खाते में भेज दिए हैं। इनाम जीतने से सौरभ और उसका पूरा परिवार खुशी से झूम उठा।

2019 से लगातार कर रहा था जीतने की कोश‍िश  

चरपोखरी प्रखंड अंतर्गत ठकुरी गांव निवासी वेंकटेश सिंह के पुत्र सौरभ कुमार ने बताया कि उसे क्रिकेट से बेहद लगाव है। वह साल 2019 से मोबाइल एप पर ड्रीम- 11 क्रि‍केट टीम बनाता आ रहा है। यह एक तरह से ऑनलाइन लाटरी गेम है। इसमें 11 खिलाड़ियों की टीम बनाकर रुपया लगाया जाता है। इस ऑनलाइन गेम को खेलने के दौरान कई बार पहले भी छोटी छोटी रकम का इनाम जीत चुका है। वहीं कई बार उसे हार का भी सामना करना पड़ा है। 

30 लाख रुपए टैक्‍स काटकर बैंक खाते में आई रकम 

सौरभ कुमार सिंह ने बताया कि मंगलवार की शाम उसने भारत-आस्‍ट्रेलिया क्रिकेट मैच के लिए मोबाइल एप पर dream11 टीम बनाई थी। रात में भारत-ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट मैच खत्म होने के बाद उसके पास एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया। जब उसने अपना ड्रीम -11 का वॉलेट अकाउंट चेक किया तो उसके बैंक खाते में 70 लाख रुपये जमा थे। युवक ने बताया कि 30 लाख रुपए बतौर टैक्स काट लिए गए हैं। इस बात की जानकारी 

बीए पार्ट- वन का छात्र है सौरभ, क्रिकेट से है लगाव

सौरभ बीए पार्ट-1 का छात्र है। तीन भाइयों में वह दूसरे नंबर पर है। उसका बड़ा भाई सागर भोजपुरी गायक है, जबकि छोटा भाई संगम पढ़ाई कर रहा है। इनाम जीतने वाले सौरभ अपने गांव में ही विद्यार्थियों को ट्यूशन पढ़ाता है। उसे बचपन से ही क्रिकेट खेलना और क्रिकेट मैच देखना पसंद है। पिछले 4 साल से वह dream11 पर अपना भाग्य आजमा रहा था। 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.