तिलक समारोह में कोडरमा से झरिया जा रहे थे लड़की पक्ष के लोग, तोपचांची में कार ने महिला को मारी टक्कर, दो की मौत, एक बच्चे की हालत गंभीर

धनबाद के हरिहरपुर थाना क्षेत्र के पावापुर एनएच- 2 किनारे पर तेज रफ्तार कार ने चापाकल से पानी भर रही स्थानीय महिला को जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। टक्कर मारकर कार क्षतिग्रस्त होकर पलट गयी। कार में सवार पांच लोग भी घायल हो गए। एक बच्चा गंभीर बताया जा रहा है। उसे इलाज के लिए रांची रेफर किया गया है। इधर महिला की मौत से ग्रामीण काफी गुस्से में थे और जमकर हंगामा कर रहे थे।

कार में सवार लोगों में से एक की मौत, कई घायल

इधर कार में सवार गंभीर रूप से घायलों में भी एक व्यक्ति की मृत्यु होने की सूचना है। बताया जाता है की कार संख्या जेएच 01डी वाई/7854 में सवार सभी लोग कोडरमा के थे। लड़की पक्ष के लोग कोडरमा से तिलक चढ़ाने झरिया जा रहे थे। 

इधर, घटना की सूचना पाकर हरिहरपुर पुलिस और तोपचांची पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए एसएनएमएमसीएच धनबाद भेजा गया।

कार में सवार ज्यादातर लोग नशे में थे

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की कार काफी तेज रफ्तार में थी और उसमे सवार लोग शराब के नशे में थे। कार फिल्मी अंदाज में सड़क से हवा में उड़ी और सड़क से करीब 10 मीटर दूर चापानल के पास बर्तन मांज रही गुड़िया देवी 35 को अपने चपेट में लेते हुए सामने दीवार से जा टकराई। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि कार ने चापानल को उखड़ते हुए दीवार को तोड़ दिया। मृतका गुड़िया देवी के संबंध में पता चला है कि उसका पति चेन्नई में काम करता है। घर में दो छोटे बच्चे क्रमश 12, और 5 साल तथा एक बूढ़ी सास रहती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.