|

किस्मत बम-बम : इस भारतीय होटल कर्मचारी ने दुबई में जीती 55 करोड़ की लॉटरी, आप भी आजमाइए …

Indian lottery winner in Dubai, boom of luck and person who lottery of 55 crores : हम बचपन से सुनते आए हैं कि भगवान जब देते हैं तो छप्पर फाड़ कर देते हैं। बेशक कर्म ही जीवन में महान है, मगर उसे किस्मत का साथ मिल जाए तो गरीब से गरीब व्यक्ति भी मालामाल हो जाता है। दुबई में रहने वाले एक भारतीय व्यक्ति के साथ ऐसा ही हुआ है। उसने 55 करोड़ रुपये की लॉटरी जीत ली है।

एक रेस्टोरेंट का सेल्स मैनेजर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह व्यक्ति होटल कर्मचारी है। उसने अबू धाबी बिग टिकट ड्रॉ में 25 मिलियन दिरहम जीतकर जैकपॉट हासिल किया है। 25 मिलियन दिरहम भारतीय मुद्रा में करीब 55 करोड़ रु होते हैं। गल्फ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, 47 साल के सजेश एनएस दुबई के करामा इलाके में एक रेस्तरां में सेल्स मैनेजर के रूप में काम करते हैं। उन्हें सीरीज 245 ग्रैंड प्राइज विनर घोषित किया गया है।

कई लोगों के साथ खरीदा टिकट 

सजेश ने अपने 20 सहयोगियों के समूह के साथ अपना विजयी टिकट ऑनलाइन खरीदा था, जिनमें से सभी अब समान रूप से पुरस्कार राशि साझा करेंगे। सबके हिस्से में 2.5 करोड़ रु से अधिक की राशि आएगी। सजेश दो साल पहले ओमान से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) चले गए थे। उन्होंने यह भी जाहिर किया वे वह अपनी जीत के पौसे को कैसे खर्च करेंगे।

सहयोगियों की करेंगे मदद

सजेश के मुताबिक, जिस होटल में वे काम करते हैं, वहां 150 से अधिक कर्मचारी हैं। वे लॉटरी में जीते पैसों में से कुछ उनके साथ साझा करेंगे और उनकी अधिक से अधिक मदद करना चाहेंगे। सजेश ने कहा कि वह अपने सहकर्मियों के साथ इस बात पर चर्चा भी करेंगे कि पैसे का क्या किया जा सकता है। हालांकि, वे इस हक में भी हैं कि हर किसी को अपने पैसे के साथ वो क्या करना चाहता है, ये चुनने का अधिकार है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.