| |

Amazing :  पूर्व प्रेमिका को उसके घर से जबरन उठाया और होटल में 4 महीने तक बंधक बनाकर करता रहा दुराचार 

America latest news and story : अमेरिका के जॉर्जिया स्थित एक होटल में एक युवक द्वारा अपनी पूर्व प्रेमिका को बंधक बनाकर चार महीने तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है। 22 साल के इस्माइल पैट्रिको एग्वरे नामक इस युवक ने दक्षिणी कैरोलीना के चार्ल्सटन स्थित युवती के घर से उसे अगवा कर यह सब किया। इससे पहले अमेरिका के ही मिसूरी में टिमोथी हैसल्ट नामक एक अन्य शख्स ने 22 साल की एक अन्य युवती को बंधक बनाकर उससे लगभग एक महीने तक बलात्कार किया था।

गर्भवती होने का बहाना बनाकर कैद से निकली बाहर

युवती ने पुलिस को बताया कि वह इस जलालत भरी जिंदगी से तंग आ गई थी। इस बीच उसने एक दिन गर्भवती होने का बहाना बनाया तो एग्वरे उसे लेकर अस्पताल पहुंचा। इस बीच जांच के बहाने वह अंदर पहुंची और डॉक्टरों को आपबीती सुनाई और मदद की गुहार लगाई तो डॉक्टरों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी और वह पकड़ा गया। उसपर अपहरण, बंधक बनाने तथा रेप से जुड़ी कई संगीन धाराएं लगाई गईं। फिलहाल वह जेल में है।

देता था मां-बाप और बच्चों को मारने की धमकी

युवती के अनुसार कई दौर ऐसे भी आये जब एग्वरे ने उससे एक-एक दिन में कई-कई बार बलात्कार किया। मना करने पर वह उसके माता-पिता सहित उसके बच्चों को मार डालने की धमकी दिया करता था। इससे वह डरी-सहमी रहती थी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *