|

Amazing Incident : चार छोरियों ने लड़के को किया अगवा और पूरी रात बनाए संबंध

Latest Hindi news : यह बात बताने और सुनाने में भले ही सामान्य प्रकृति से अलग और  हैरतअंगेज लगे, परंतु है 16 आना सच। जालंधर की चार छोड़ियों ने चमड़े की फैक्‍ट्री में कार्यरत एक लड़के को न सिर्फ अगवा कर लिया, बल्कि पूरी रात एक-एक कर उससे संबंध बनाती रही और फिर अल सुबह उसे उसी जगह पर लाकर छोड़ दिया। लोकलाज का डर और स्वजनों की सलाह पर उसने थाने में कोई शिकायत दर्ज तो नहीं कराई। अलबत्ता, उसने एक स्थानीय न्यूज़ चैनल के साथ अपनी पीड़ा जरूर साझा की, जो कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया और इसे आधार बनाकर खुफिया विभाग ने इसकी छानबीन भी शुरू कर दी है।

कार सवार इन लड़कियों ने कुछ ऐसा किया कि लड़के भी हो जाएं शर्मसार…

युवक का दावा है जब वह कारखाने से रात में अपने घर लौट रहा था तो पीछे से एक कार उसके पास आकर रुकी, जिसमें चारों लड़कियां सवार थीं। इस बीच लड़कियों ने लड़के को एक कागज थमाते हुए उससे किसी खास स्थल की जानकारी मांगी। जब युवक उसे पढ़ने लगा, लड़कियों ने उसकी आंख में कुछ डाल दिया, जिससे उसे दिखना बंद हो गया। इसके बाद लड़कियों ने उसके हाथ बांध दिए और आंखों पर पट्‌टी बांध दी। इसके बाद उसे एक सुनसान जगह पर ले गईं। वहां उसे शराब पिलाई और  फिर बारी-बारी से उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद तड़के तीन बजे उसे उसकी फैक्ट्री के पास छोड़कर रफूचक्कर हो गईं।

22-23 साल की थी लड़कियां, बोल रही थी अंग्रेजी

लगभग पांच- छह दिन पुरानी इस घटना के संदर्भ में युवक का कहना है कि उन लड़कियों की कद काठी के अनुरूप उनकी उम्र  22-23 साल के बीच रही होगी। चारों आपस में अंग्रेजी में बात कर रही थीं, जिससे प्रतीत होता था कि वह संभ्रांत घरों से होंगी। पता चलता है कि वे शिक्षित थीं। 

अपनी रांची भी नहीं है महफूज…

सामान्य तौर पर ऐसी घटनाएं कम ही सार्वजनिक होती हैं, यूं कहें यह दब जाती हैं, दबा दी जाती हैं। ऐसी घटनाओं के मामले में अपनी रांची भी मशफूज नहीं है। बिगड़ैल लड़कियों ने यहां भी ऐसे कम कारनामें नहीं किये हैं। लगभग 15 वर्ष पूर्व बरियातू के ही एक युवक को  जालंधर की ही तर्ज पर चार लड़कियों ने कांके रोड स्थित सीएमपीडीआई के पास अपनी कार के पास बुलाया और उसे अंदर खींच लिया। फिर कार में ही दो घंटे तक घुमाती रहीं और एक-एक कर संबंध बनाती रही, फिर उसी स्थल पर उतारकर चलती बनीं। लगभग पांच वर्ष पुरानी एक अन्य घटना में सर्कुलर रोड स्थित एक महिला छात्रावास की कुछ लड़कियों ने एक आटो ड्राइवर को कहीं जाने का हवाला देकर उसे बुलाया और फिर रातभर उसे अपने कब्जे में रखा और अनैतिक काम किया। और तो और लॉकडाउन के दौरान जब गाड़ियों की रफ्तार लगभग थम गई थी, एक मोटरसाइकिल सवार से लिफ्ट मांगकर दो युवतियों ने चाकू का भय दिखाकर नामकुम-तुपुदाना रिंगरोड पर बाइकसवार के साथ कुछ ऐसी ही हरकत की।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.