धनबाद में सुरक्षा प्रहरी से लूटी रायफल के साथ अपराधी गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल पुलिस ने की कार्रवाई

धनबाद जिले के टुंडी मानियाडीह जंगल से राइफल के साथ एक अपराधी को पश्चिम बंगाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सुरक्षा प्रहरी से अपराधियों ने यह राइफल लूटी थी। 5 जून को पश्चिम बंगाल आसनसोल कुल्टी थाना क्षेत्र के सेल ग्रोथ रामनगर कोलियरी के बंद बालू बंकर में 13 की संख्या में आए अपराधियों ने धावा बोलकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान मौके पर तैनात सुरक्षा प्रहरी को मारपीट कर अपराधियों ने राइफल की लूट की थी।

5 जून को लूटी गई थी रायफल

इस मामले की विस्तृत जानकारी आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट एसीपी सुकान्त बनर्जी ने कुल्टी थाना में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को दी। एसीपी ने बताया कि 5 जून को अपराधियों ने कुल्टी थाना क्षेत्र के सेल ग्रोथ कोलियरी के बंद बालू बंकर में 13 नकाबपोश अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे। इस दौरान अपराधियों ने रिजर्वर टावर के गार्ड के साथ मारपीट कर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। सेल के नाइट गार्ड पिंटू बाउरी के साथ मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया था।

कुल्टी थाना और बराकर फाड़ी को मिली सफलता

अपराधियों ने सीमांचल डिटेटक्टिव सिक्युरिटी एजेंसी के सुरक्षा प्रहरी विद्युत चटर्जी के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया था और उनकी रायफल छीनकर फरार हो गए थे। अपराधियों का मकसद सेल की केबल लूटने की थी। कुल्टी थाना और बराकर फाड़ी की पुलिस  टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर धनबाद के टुंडी मानियाडीह में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने ललन कुमार बास्की को लूटी गई राइफल और कुछ गोली के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश में जुटी है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.