SERIOUS TRAGEDY : किसी को पता नहीं चला और उजड़ गया 9 सदस्यों का एक परिवार, जहर पीकर दी जान…

Nine members of same doctor family committed suicide by taking poison. Maharashtra (महाराष्ट्र) के सांगली जिले में 20 जून को एक ही परिवार के 9 सदस्यों ने जहर पीकर जान दे दी। इस तरह किसी को पता नहीं चला और 9 सदस्यों का एक परिवार उजड़ गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, घटना मिराज तालुका के म्हैसल में हुई है। सुसाइड करने वाला परिवार डॉ. माणिक यालप्पा वनमोर का बताया गया है। परिवार के सुसाइड करने की वजह अभी सामने नहीं आई है। शुरुआती छानबीन में घटना के पीछे कारण आर्थिक तंगी बताया जा रह है। बताते हैं कि फाइनेंशियल क्राइसिस के चलते परिवार तनाव में था और इसी वजह से सभी ने एक साथ जहर पीकर जान दे दी। न्यूज़ एजेंसी ANI ने यह सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर शाम 3:39 बजे पोस्ट की है।

घटनास्थल पर भारी भीड़

मरने वालों में डॉ. माणिक येलप्पा वनमोर, अक्कताई वनमोर (मां), रेखा माणिक वनोरे (पत्नी), प्रतिमा वनमोर (बेटी), आदित्य वनमोर (बेटा) और पोपट येलप्पा वनमोर (शिक्षक), अर्चना वनमोर (पत्नी), संगीता वनमोर (बेटी), शुभम वनमोर (बेटा) शामिल हैं। घटना से म्हैसल इलाके में हड़कंप मच गया। जिसे भी सूचना मिली, वह घटनास्थल की तरफ रवाना हो गया।

मृतकों में 5 पुरुष और 4 महिलाएं

सूचना पाकर मौके पर पुलिस और लोगों की  भीड़ जुट गई। पुलिस ने कहा कि मिर्जा के सरकारी अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। सांगली जिले के पुलिस अधीक्षक दिक्षित गेदम के मुताबिक नौ में तीन लाशें एक ही जगह पर पाई गई हैं। छह अन्य लाशें घर के अलग-अलग हिस्सों में थीं। मरने वालों में चार महिलाएं और पांच पुरुष हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.