|

एक दूल्हा, दो दुल्हन, तीनों ने की शादी, दुल्हनों का तो कुछ नहीं बिगड़ा, दुल्हे पर FIR

Azab Ghazab News

जमाना पहले एक फिल्म आई थी, एक फूल, दो माली. इसमें एक हीरोईन थी जिसे दो लोग चाहते थे. अब उस जमाने के बाद एक नया मामला देखने को मिल रहा है. आप इसे कह सकते हैं, एक माली, दो फूल. बहुत कुछ गजब हो रहा है. क्या हुआ है यह गजब, इसके लिए आप थोड़ा वक्त निकालें. थोड़ा पेशेंस रखें.

मामला यह है कि एक लड़का है. उसका नाम है अतुल. अतुल एक ट्रैवल एजेंसी चलाता है. उसका अफेयर दो जुड़वां बहनों से चल रहा था. दोनों जुड़वां बहनें साफ्टवेयर इंजीनियर हैं. दोनों शोलापुर के हैं. अतुल भी शोलापुर का ही है.

हुआ यूं कि दोनों लड़कियों की माता का निधन हो गया. अतुल से जान-पहचान थी ही. तीनों के बीच की केमेस्ट्री भी बेहतर थी. तीनों ने तय किया कि क्यों न शादी कर ली जाए. एक बहन ने टोका भी कि अगर अतुल हम दोनों के साथ शादी करेगा तो कानूनी पचड़ा हो सकता है. लेकिन दूसरी बहन ने कहा कि हम लोग कोई चोरी-छिपे शादी थोड़े ही कर रहे हैं. हम लोग डंके की चोट पर, अपने होश में शादी कर रहे हैं.

बीते दिनों तीनों ने शादी कर ली. जो भी लोग इस शादी में मौजूद थे, वो यह देख कर हैरान रह गए कि दुल्हा तो एक ही है पर दुल्हनें दो हैं. लोगों का चौंकना स्वाभाविक था. किसी ने उनकी वीडियो बनाई और शोलापुर पुलिस के चीफ को वाट्सएप्प कर दिया. उसके बाद पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने अतुल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. पुलिस  कहना है कि भारतीय परंपरा और संविधान के प्रावधान के अनुसार एक पुरुष एक ही महिला से शादी कर सकता है. अतुल ने एक ही बार में दो युवतियों से शादी की है. लिहाजा, उसे गिरफ्तार किया जाएगा और कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

यहां एक और तथ्य समझने योग्य है. जब जुड़वां बहनों को एक अतुल से शादी करने पर कोई दिक्कत नहीं, तीनों ने होश-ओ-हवास में शादी की तो अतुल के खिलाफ ही मामला क्यों दर्ज किया गया. दोनों जुड़वां बहनों के खिलाफ क्यों नहीं. सवाल तो बनता है. वैसे, अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है किसी की. इस खबर पर हमारी नजर बनी हुई है. आपको हर अपडेट की जानकारी मिलती रहेगी.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *