|

अब ऐसी स्थिति : पाकिस्तान के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर गधागाड़ी लाने की मांगी इजाजत, खत में लिखा…

वैसे तो महंगाई की मार पूरी दुनिया के आम लोगों को इस कदर परेशान कर रही है कि उनका जीना दुश्वार होता जा रहा है। भारत में भी महंगाई के हालात कम भयावह नहीं हैं, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान की स्थिति अधिकतर बदतर होती जा रही है। इसके नतीजे अजब गजब उदाहरण में भी देखे जा सकते हैं। महंगाई से त्रस्त होकर पाकिस्तान सिविल एविएशन अथॉरिटी (CAA) के एक कर्मचारी ने CAA पार्किंग में गधागाड़ी लाने की परमिशन मांगी है।

एयरपोर्ट पर काम करने वाले कर्मचारी का खत का देखिए मजमून

इस्लामाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काम करने वाले राजा आसिफ इकबाल ने पाकिस्तान सिविल एविएशन अथॉरिटी के महानिदेशक को इसे लेकर एक खत लिखा है।

आसिफ इकबाल ने लिखा- महंगाई ने गरीबों के साथ साथ मिडिल क्लास की कमर तोड़ दी है। महंगाई की वजह से एविएशन अथॉरिटी से मिलने वाली ट्रांसपोर्ट सुविधा बंद कर दी गई है। पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से प्राइवेड गाड़ी का इस्तेमाल मुमकिन नहीं है। इसलिए उन्हें पार्किग में गधागाड़ी लाने की परमिशन दी जाए।

CAA प्रवक्ता ने कहा, यह खत सिर्फ एक मीडिया स्टंट

CAA के प्रवक्ता सैफुल्ला खान ने उक्त सभी आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि स्टाफ के हर सदस्य को ईंधन भत्ता दिया जाता है। इसके अलावा उन्हें पिक-एंड-ड्रॉप सर्विस भी दी जाती है। हवाई अड्डे पर कर्मचारियों के लिए एक मेट्रो बस सेवा भी उपलब्ध है। ये खत सिर्फ एक मीडिया स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.