टेनिस की महारानी सेरेना विलियम्स ने कहा- मैंने टेनिस को अलविदा नहीं कहा है, लौट सकती हूं कोर्ट पर

Serena Williams didnot retired from tennis :  टेनिस की महारानी के नाम से जाने जानी वाली 23 बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन सेरेना विलियम्स ने कहा है कि उन्होंने अभी  टेनिस को अलविदा नहीं कहा है। अभी वह कोर्ट में लौट सकती हैं। गौरतलब है कि सेरेना विलियम्स ने पहले यह संकेत दिया था कि वह अमेरिकी ओपन के बाद इस खेल से दूरी बना लेंगी। 

टेनिस में वापसी के लिए घर में बहा रही हूं पसीना

सेरेना ने अपनी कंपनी का प्रचार करने के लिए सैन फ्रांसिस्को में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मैंने अभी टेनिस को अलविदा नहीं कहा है। मेरी टेनिस में वापसी की बहुत ज्यादा संभावना है। मैं अपने घर पर बने टेनिस कोर्ट में ही लगातार अभ्यास कर रही हूं। मैं वापसी के लिए कोर्ट पर खूब पसीना बहा रही हूं। बता दें कि सेरेना ने गत 9 अगस्त को टेनिस से संन्यास लेने की घोषणा की थी। इससे संबंधित खबर टीवी चैनलों और अखबारों में सुर्खियां बनी थी। 

मुझे संन्यास शब्द पसंद ही नहीं

अपने जीवन के 40 वसंत पूरी कर चुकी  टेनिस स्टार सेरेना ने कहा कि वह जो कर रही हैं, उसका वर्णन करने को सबसे अच्छा शब्द विकास है और वह अपने परिवार को विकसित करना चाहती हैं। उन्होंने वोग पत्रिका के लिए लिखे अपने एक आलेख में कहा है कि मैंने संन्यास शब्द को कभी भी पसंद नहीं किया। मेरे लिए यह एक पिछड़ा शब्द है। इसलिए मैं उस शब्द का कैसे प्रयोग कर सकती हूं। बता दें कि अपने जीवन में सेरेना ने 23 बार ग्रैंड स्लैम का एकल खिताब जीता हैं। वह मार्गरेट कोर्ट के बाद दूसरी सबसे ज्यादा ग्रैंड स्लैम एकल खिताब जीतने वाली खिलाड़ी हैं। मार्गरेट के नाम 24 ग्रैंड एकल खिताब हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *