भीषण जाड़े में महज टीशर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हो रहे हैं कांग्रेस के युवराज, क्या राहुल गांधी को नहीं लगती ठंड?

Latest Rahul Gandhi News: भारत जोड़ो यात्रा में पहले दिन से शामिल पूर्व जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष और कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार से एक चैनल ने सवाल किया थाः ठंड में सभी लोग जैकेट और स्वेटर पहनकर यात्रा में चल रहे हैं तो राहुल गांधी क्यों हाफ टी-शर्ट पहनकर चल रहे हैं? क्या उन्हें ठंड नहीं लगती। इस पर कन्हैया कुमार ने कहा कि भाजपा को राहुल गांधी से विशेष लगाव है। भाजपा लगातार राहुल गांधी पर नफरती हमला करती है। जब आप लगातार नफरती हमलों को झेलते रहते हैं तो उसके आदी हो जाते हैं। यही वजह है कि वह लगातार चलते रहते हैं और देह की उष्मा से उनकी ठंड गायब हो जाती है।

भारत जोड़ो यात्रा पहले असंभव लग रही थी

कन्हैया कुमार ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा पहले लोगों को असंभव लग रही थी। लेकिन हम लोगों को पता था कि यह संभव है। इस यात्रा का मकसद यह बताना है कि महंगाई और बेरोजगारी से बचना है तो सभी को प्यार से रहना होगा। कोरोना के कारण भारत जोड़ो यात्रा पर केंद्र सरकार की अपील पर कन्हैया कुमार ने कहा कि भाजपा को विरोध की आदत हो गई है। भाजपा का पहले प्लान था कि यात्रा को इग्नोर किया जाए। अब जब सभी लोग भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने लगे हैं तो बदनाम करने में जुट गई है।

कोरोना गाइडलाइन का पालन करेंगे

एक सवाल के जवाब में कन्हैया ने कहा कि हम विज्ञान मानने वाले लोग हैं। अगर सरकार की कोई गाइडलाइन आएगी तो फॉलो करेंगे। केंद्र सरकार के मंत्री गो कोरोना गो कहकर कोरोना को भगा रहे हैं। ऐसा करने से, गो कोरोना गो गाने से कोरोना नहीं जाएगा। कोरोना पर सरकार को गाइडलाइन बनानी चाहिए। कोरोना का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *