|

Benefit For You : इस डिवाइस का प्रयोग कर आप आधा कर सकते हैं अपना बिजली बिल, आजमा कर देखिए…

Try to get benefit : आज के महंगाई के दौर में निम्न और मध्य वर्ग के लोगों के लिए छोटी-छोटी बचत का रास्ता भी बड़ी राहत देने वाला होता है। हम बराबर सुनते और जानते हैं की बिजली का रेट इस समय से बढ़ गया। महंगाई के साथ-साथ सामान्य रूप से बिजली की दर भी बढ़ती ही जाती है। ऐसे में अगर कोई एक ऐसा उपाय पता चल जाए जो बिजली की खपत के साथ-साथ बिल अदा करने में थोड़ी राहत मिल जाए, तो यह बड़ी बात होगी। आज हम इसी विषय पर आप से चर्चा कर रहे हैं। एक ऐसा डिवाइस है, जिसका प्रयोग कर हम अपने बिजली बिल को कम से कम आधा कर सकते हैं। यह एक ऐसा उपकरण (Device) है, जिसको बिजली के मीटर के साथ फिट करना है। यदि आप ऐसा करते हैं, तो बिजली बिल चुकाने में आपको राहत मिल जाएगी।

ऑनलाइन खरीद सकते हैं यह डिवाइस

इस डिवाइस को ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस डिवाइस की फ्लिपकार्ट में एमआरपी 1250 रुपये है। आपको यह डिवाइस 78 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 275 रुपये में मिल जाएगा। इस डिवाइस का नाम जिलसे मैक्स पावर सेवर इलेक्ट्रिसिटी है। इस डिवाइस की बहुत अधिक मांग है। इसी कारण से इस डिवाइस में इतना बड़ा डिस्काउंट आया है। अगर आप इस डिवाइस को अपने घर पर लगाते हैं तो फिर आपके बिजली का बिल कम आने लगेगा।

इंजीनियर से लेनी चाहिए सलाह

इस डिवाइस को लगाने से पहले आपको इंजीनियर से सलाह लेनी चाहिए, क्योंकि इंजीनियर ही चेक करके बता पाएगा कि ये डिवाइस आपके घर में फिट हो पाएगा या नहीं। इस डिवाइस की खास बात यह है कि इसे आप अपने घर पर या अपने ऑफिस में कही भी फिट कर सकते हैं। यह डिवाइस 7 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है।

75 % तक बिजली की बचत का दावा

 कंपनी का दावा है कि यदि आप इस डिवाइस को अपने घर में इंस्टॉल करवाते हैं तो आपके घर की 75 प्रतिशत तक बिजली की बचत होगी। आप इस डिवाइस को एसी या किसी भी अन्य उपकरण के साथ फिट कर सकते हैं, जो अधिक बिजली की खपत करता है। फिलहाल इस डिवाइस को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है। इसमें बहुत सारे बैंक ऑफर चल रहे हैं, जिसके बाद आप इस डिवाइस को और भी सस्ते में खरीद सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *