|

Very bad conduct : ब्रेस्ट साइज की वजह से इस मॉडल को फ्लाइट से किया गया बाहर, कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट और..

कुदरती रूप से किसी महिला या पुरुष के अंगों के साइज पर कॉमेंट करना या इस वजह से उसके साथ किसी भी प्रकार का अनुचित व्यवहार करना मानवीय दृष्टि से ही नहीं नैतिक दृष्टि से भी गलत है। कहीं भी किसी भी देश में इसकी मान्यता नहीं होनी चाहिए, लेकिन रह- रह कर ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं, जो हमें शर्मिंदा करती हैं। ऐसा ही एक मामला कनाडा एयरपोर्ट पर सामने आया है। यहां एक मॉडल को ब्रेस्ट की साइज की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इसी वजह से उन्हें एक फ्लाइट से बाहर निकाल दिया गया। मॉडल के कपड़ों पर भी भद्दे कमेंट किए गए।

फ्लाइट से उतर जाने के लिए कहा गया

मॉडल डल मैरी मैग्डलीन जब कनाडा के टोरंटो एयरपोर्ट पर अमेरिका के डलास के लिए फ्लाइट लेने पहुंची थीं, तब सिक्योरिटी क्लियर करने और प्लेन में चढ़ने के बाद, उन्हें अमेरिकन एयरलाइंस की फ्लाइट से उतर जाने को कह दिया गया।

फ्लाइट अटेंडेंट के निर्देशों पर नहीं किया था गौर

मैरी के मुताबिक, स्टाफ ने उनसे कहा कि हेडफोन लगाने और फ्लाइट अटेंडेंट के निर्देश पर गौर न करने की वजह से उन पर यह कार्रवाई की गई है। लेकिन मैरी का मानना है कि असल में उनके ब्रेस्ट साइज की वजह से यह कार्रवाई की गई है। मैरी ने तब लेगिंग और स्पोर्ट्स ब्रा पहन रखा था।

मैरी बोलीं- मैं शर्मिंदा और अमानवीय फील कर रही हूं

मैरी ने इंस्टाग्राम पर इस बारे में बताया है। उन्होंने लिखा- लुक की वजह से मुझे प्लेन से उतारा गया। प्लीज भेदभाव करना बंद करो। मैं इस समय कितना शर्मिंदा और अमानवीय फील कर रही हूं, आप लोगों को नहीं पता।

फ्लाइट से निकाले जाने के बाद मैरी ने एयरलाइन पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की है। लेकिन, अब तक इस मामले में कोई एक्शन नहीं लिया गया है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.