ग्रामीण एकता मंच की मांग पर सांसद पीएन सिंह हुए गंभीर, जीटी रोड की दुकानों को 24 घंटे खोले रखने के लिए एसएसपी को लिखा पत्र

धनबाद के ग्रामीण एकता मंच के अध्यक्ष रंजीत सिंह बबलू सिंह के 21 मई को सांसद को दिए पत्र को बहुत ही गंभीरता से लेते हुए धनबाद सांसद पीएन सिंह एसएसपी धनबाद को पत्र लिखकर गोविंदपुर थाना क्षेत्र के रतनपुरा व आसपास के जीटी रोड में अवस्थित होटल, ढाबो व ठेला खोमचों वालों को 24 घंटे दुकान खोले रखने की दिशा में सकारात्मक कार्रवाई की मांग की है। 

रात एक बजे के बाद बंद करा दी जाती है दुकान में

सांसद सिंह ने कहा कि गोविंदपुर थाना क्षेत्रांतर्गत रतनपूरा मे जीटी रोड में अवस्थित होटलो, ढाबो व ठेला आदि संचालको के व्यवसायिक परेशानी के संबंध में मंच के अध्यक्ष ने अवगत कराया था कि कुछ दिनों से उक्त क्षेत्रो में 24 घंटे के स्थान पर स्थानीय पुलिस द्वारा रात के 1 बजे के बाद दुकान को जबरन बंद करा दिया जा रहा है। जिससे उक्त संचालको का व्यवसाय चौपट हो रहा हैं, जबकि उक्त व्यवसाय रात के समय ही ज्यादा होता हैं। और आम राहगीरों को इससे सुविधा मिलती हैं। सांसद श्री सिंह ने एसएसपी से दुकानदारों के व्यवसाय एवं उनकी गरीबी व लाचारी को ध्यान मे रखते हुए गोविंदपुर पुलिस को रात के समय ठेला, होटल, ढाबा को बंद नहीं करने हेतु आवश्यक दिशा निर्देश देने हेतु आवश्यक कारवाई करने की मांग की।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.